दिल्ली सरकार द्वारा यमुना किनारे छठ मनाने की अनुमति न देने पर भड़के मनोज तिवारी….

0

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिल्ली इकाई ने यमुना नदी के किनारों पर छठ पूजा (Chhath Puja) की अनुमति नहीं देने के दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के निर्णय पर आपत्ति जताई है।

योगी सरकार का ऐलान, जन आरोग्य योजना में पंजीकृत श्रमिकों को मिलेगा 5 लाख तक मुफ़्त इलाज….

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह नियमों को तोड़ते हुए पर्व मनाने के लिए नदी के आसपास के इलाकों में जाएँगे। उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि यह कदम ‘पूर्वांचलियों की धार्मिक आस्थाओं से खेलने’ जैसा है। बता दें कि छठ को लेकर पूजन 8 नवंबर से शुरू होगा और दिवाली के छठे दिन 10 नवंबर को छठ पूजा का आयोजन किया जाएगा।

मेरठ में कोरोना का आख़िरी मरीज़ भी आज अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज….

इसके अलावा शुक्रवार को तिवारी ने एक बयान जारी करके कहा,’ वह यह जान कर ‘स्तब्ध’ हैं कि श्रद्धालुओं को छठ पर्व यमुना नदी के किनारों पर मनाने की अनुमति नहीं है।’ इसके अलावा भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक बयान में कहा, ‘मैं यह जानकर हैरान हूँ कि दिल्ली सरकार (Delhi government) ने यमुना के तट पर छठ उत्सव पर फिर से प्रतिबंध लगा दिया है।

पति ने पेश की अनोखी मिसाल, अपनी ही पत्नी का कराया उसके प्रेमी संग विवाह….

यह पूर्वांचलियों की धार्मिक आस्थाओं के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास है। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) की हिंदू विरोधी नीति अब बेनकाब हो रही है। और हम पूर्वांचली इसे स्वीकार नहीं करते।’

अमित शाह ने “मेरा परिवार-बीजेपी परिवार” नारे के साथ BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत की….

Leave A Reply

Your email address will not be published.