शिवपाल यादव का बयान, यूपी वि०स० चुनाव से पहले किसी राष्ट्रीय पार्टी से गठबंधन करेगी प्रसपा….

0

मेरठ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) [P.S.P (Lohia)] के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने शुक्रवार को मेरठ में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के लिए प्रसपा लोहिया गठबंधन जरूर करेगी।

यदि दुर्घटना से बचना चाहते हैं तो लगाएँ यह सेफ़्टी ग्लास…

शिवपाल ने कहा कि, अगर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से उनका गठबंधन नहीं होता है तो किसी राष्ट्रीय पार्टी से उनका गठबंधन होगा। हालांकि यह राष्ट्रीय पार्टी कौन सी होगी, इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया।

चंदौली के सरकारी स्कूलों में मासूम बच्चों से लगवाया जा रहा झाड़ू और कटवाई जा रहीं सब्ज़िया….

यह पूछे जाने पर कि क्या वे राष्ट्रीय पार्टी बीजेपी (BJP) से भी गठबंधन कर सकते हैं..? उन्होंने कहा कि शुरू से लेकर अब तक वे किसके ख़िलाफ़ बोल रहे हैं..? हालांकि शिवपाल यादव ने साफ-साफ यह भी नहीं कहा कि बीजेपी से गठबंधन का सवाल ही नहीं है। शिवपाल ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी जिस गठबंधन में होगी, यूपी (UP) में अगले साल उसी की सरकार बनेगी।

दिल्ली सरकार द्वारा यमुना किनारे छठ मनाने की अनुमति न देने पर भड़के मनोज तिवारी….

शिवपाल ने कहा कि समान विचारधारा वाली पार्टियाँ बीजेपी को हटाने के लिए एक हो जाएँ। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया से गठबंधन को लेकर अभी सिर्फ टेलीफोन पर ही बात हुई है। शिवपाल ने कहा, ‘मैंने समाजवादी पार्टी को बुलंदियों तक पहुँचाया है। मेरे प्रयासों की वजह से नेताजी 2 बार प्रधानमंत्री की स्थिति में पहुँच गए थे, लेकिन बनते बनते रह गए।

योगी सरकार का ऐलान, जन आरोग्य योजना में पंजीकृत श्रमिकों को मिलेगा 5 लाख तक मुफ़्त इलाज….

महाभारतकालीन धरती पर पहुँचे शिवपाल ने कहा कि अखिलेश (Akhilesh) से गठबंधन में मैंने सिर्फ सम्मान माँगा है, जो जीतने वाले प्रत्याशी हैं उनका सम्मान किया जाए। शिवपाल ने कहा कि जीतने वाले प्रत्याशी का सम्मान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि रालोद (Ralod) के मुखिया जयंत चौधरी भी गठबंधन में शामिल हों।

मेरठ में कोरोना का आख़िरी मरीज़ भी आज अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज….

Leave A Reply

Your email address will not be published.