मेरठ में कोरोना का आख़िरी मरीज़ भी आज अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज….

0

मेरठ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का मेरठ जिला (Meerut Coronavirus Free) भी अब कोरोना मुक्त हो गया है। अब यहाँ कोविड-19 (COVID-19) का एक भी मरीज नहीं बचा है। शुक्रवार को इकलौते शख़्स को भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस ख़बर से स्वास्थ्य विभाग (health department) की टीम उत्साहित है।

जफराबाद में कौन पड़ रहा है भारी ।

कोरोना शून्य शब्द को सुनने के लिए मेरठ के लोगों के कान तरस गए थे। सर्विलांस अधिकारी (surveillance officer) डॉक्टर अशोक तालियान ने बताया कि अब कोविड-19 का एक भी मरीज जिले में नहीं है। शुक्रवार को 3926 सैंपल्स की जाँच की गई, जिसमें कोरोना का एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला।

पति ने पेश की अनोखी मिसाल, अपनी ही पत्नी का कराया उसके प्रेमी संग विवाह….

उन्होंने बताया कि एक मात्र मरीज जो अस्पताल में भर्ती था, शुक्रवार को उन्हें भी डिस्चार्ज कर दिया गया है। मेरठ में कोरोना के केस जरूर शून्य हो गए हैं, लेकिन डेंगू (dengue) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मेरठ में डेंगू के 39 नए केस रिपोर्ट हुए हैं।

अमित शाह ने “मेरा परिवार-बीजेपी परिवार” नारे के साथ BJP के सदस्यता अभियान की शुरुआत की….

यहाँ डेंगू के कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1261 हो गया है। डेंगू के 312 एक्टिव केस बचे हैं, जबकि 949 लोगों ने डेंगू को मात दे दी है। डेंगू के 89 मरीज जहाँ अस्पताल में भर्ती हैं वहीं 223 डेंगू के मरीज घर पर हैं।

अमित शाह का बड़ा बयान, अबकी बार यूपी में BJP होगी फिर 300 के पार….

Leave A Reply

Your email address will not be published.