घर से स्कूल के लिए निकली 3 सहेलियाँ रास्ते से अचानक हुईं गायब, मचा कोहराम….

0

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी (Lakhimpur khiri) के निघासन कस्बे के आसपास रहने वाली दो किशोरियाँ और रकेहटी की एक किशोरी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्राएँ हैं। तीनों आपस में सहेलियाँ हैं।

2022 का चुनाव भाजपा के लिए साबित हो सकता है बड़ी चुनौती….

शनिवार सुबह तीनों अपने घरों से कॉलेज (college) जाने को कहकर निकलीं। इसके बाद देर शाम तक तीनों अपने घर वापस नहीं पहुँचीं। तीनों के पिता उनको उनकी सहेलियों और अपने परिचितों (relatives) के घर खोजने निकल पड़े।

120 वर्षों से चली आ रही ठाकुर तिलकधारी सिंह बाल रामलीला समिति कुद्दुपुर का हुआ शुभारंभ ।

इसी बीच एक छात्रा के पिता को किसी ने बताया कि उनकी बेटी की साइकिल स्कूल से चंद कदमों की दूरी पर दुर्गा मंदिर के पास खड़ी है। शाम करीब पाँच बजे तीनों कॉलेज पहुँचे। वहाँ प्रिंसिपल (Principal) संगमलाल मिश्र ने बताया कि महीने का आख़िरी दिन होने से उन्होंने हाफ डे (half day) की जगह पूरे दिन की छुट्टी कर दी थी।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स की नहीं होंगी सेमेस्टर परीक्षा, बच्चे होंगे प्रमोट….

कॉलेज से यह भी पता चला कि तीनों में से केवल साइकिल वाली एक लड़की ही कॉलेज में ट्यूशन (tution) पढ़ाने वाले टीचर के पास सुबह आठ बजे पढ़ने गई थी। नौ बजे वह वहाँ से वापस निकल गई थी। उसी के पिता ने प्रिंसिपल को फोन करके लड़कियों के लापता (missing) होने की जानकारी दी थी। 

आगरा में डेंगू के चलते नारियल पानी के दाम छूने लगे आसमान….

फोन पर इसकी खबर पाकर सीओ (CO) सुबोध जायसवाल और कोतवाल रामलखन पटेल कॉलेज पहुँचे। उन्होंने वहाँ मौजूद प्रिंसिपल और छात्राओं के घरवालों से पूछताछ (inquiry) कर जानकारी ली। एक छात्रा से कई बार रास्ते में बात करने की कोशिश करने वाले नवयवुक को पुलिस (police) ने उसके पिता के शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत (custody) में लिया है।

शिवपाल यादव का बयान, यूपी वि०स० चुनाव से पहले किसी राष्ट्रीय पार्टी से गठबंधन करेगी प्रसपा….

कोतवाल रामलखन ने बताया कि उनको केवल फोन पर मिली जानकारी के आधार पर वह कॉलेज गए थे। अभी उनको कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जानकारी लेकर ही आगे की कार्रवाई (action) की जाएगी।

यदि दुर्घटना से बचना चाहते हैं तो लगाएँ यह सेफ़्टी ग्लास…

Leave A Reply

Your email address will not be published.