प्राथमिक विद्यालय की छत का प्लास्टर टूटने से 4 छात्राएँ बुरी तरह से घायल….

0

बलिया। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Baliya) जिले के चिलकहर के प्राथमिक विद्यालय वीरपुर में स्कूल में पढ़ाई कर रहे बच्चों पर छत का प्लास्टर टूटकर गिर जाने से चार छात्राएँ बुरी तरह से घायल (injured) हो गईं।

स्मृति इरानी का सपा पर हमला, कहा कि सपा के शासनकाल में हुए अत्याचारों को भूली नहीं हैं महिलाएँ….

पुलिस के अनुसार, गड़वार थाना क्षेत्र तहत आने वाले शिक्षा क्षेत्र चिलकहर के प्राथमिक विद्यालय (primary school) वीरपुर में शनिवार दोपहर को छत का प्लास्टर टूटकर गिर गया। जिस कमरे की छत का प्लास्टर गिरा, उसमें तकरीबन 20 बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। इस घटना में चार छात्राएँ घायल हो गई हैं।

पत्नी से बात करने का हुआ शक तो पति ने फावड़े से मारकर कर दी अपने दोस्त की हत्या….

घायलों को तत्काल कुरेजी गाँव स्थित सरकारी अस्पताल (district hospital) ले जाया गया, जहाँ पाँचवीं कक्षा की छात्रा ऋचा (9) और तीसरी कक्षा की अनु (7) के गंभीर रुप से घायल होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद विद्यालय में हड़कंप मच गया।

काशी विद्यापीठ के छात्रनेताओं ने कुलपति से मिलकर छात्रसंघ चुनाव पर की चर्चा….

जानकारी मिलते ही विभागीय अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए। बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय (Basic Education Officer Office) के अनुसार, प्राथमिक विद्यालय वीरपुर की कुछ समय पहले ग्राम प्रधान ने ऑपरेशन कायाकल्प योजना के अंतर्गत मरम्मत करायी थी। इस मामले में जाँच (investigation) के आदेश दिए गए हैं।

बिजली उपभोक्ता अब मीटर रीडर के माध्यम से कर सकेंगे बिजली बिल का भुगतान….

Leave A Reply

Your email address will not be published.