श्रद्धा गुप्ता सुसाइड केस में IPS ऑफ़िसर समेत 3 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा….

0

अयोध्या। अयोध्या (Ayodhya) के खवासपुरा निवासी विष्णु अग्रवाल के घर में बैंक ऑफ़िसर किराए पर रहती थीं। मूल रूप से लखनऊ (Lucknow) के राजाजीपुरम की निवासी थीं। इनके पिता राजकुमार गुप्ता कपड़े की दुकान करते हैं।

बसपा विधायक सुषमा पटेल ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में ग्रहण की सपा की सदस्यता….

मृतका रीडगंज स्थित पीएनबी (PNB) के सर्कल ऑफ़िस में वर्ष 2017 से कार्यरत थीं। शुक्रवार की शाम से ही परिजनों ने इनके मोबाइल फ़ोन पर कॉल किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ और न ही मोबाइल ऑनलाइन दिखा।

बनारस में स्क्रब टाइफ़स के मिले 11 मरीज, चिंता का बना विषय….

शनिवार को परिजनों ने परेशान होकर मकान मालिक (landlord) को फ़ोन किया। मकान मालिक ने जब बैंक ऑफ़िसर के कमरे में खिड़की से देखा तो श्रद्धा का पैर लटकता नज़र आया। इसकी मकान मालिक ने परिजनों को सूचना देते हुए अप्रिय घटना की आशंका जताई।

घर से स्कूल के लिए निकली 3 सहेलियाँ रास्ते से अचानक हुईं गायब, मचा कोहराम….

 पुलिस (police) ने परिजनों की मौजूदगी में कमरे का दरवाज़ा तोड़ा तो श्रद्धा का फंदे से शव (dead body) लटक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर सुसाइड नोट (suicide note) मिला। श्रद्धा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि उसकी विवेक गुप्ता के नाम एक शख्स के साथ शादी तय हुई थी, लेकिन बाद में खुद उसने शादी से इंकार कर दिया था।

2022 का चुनाव भाजपा के लिए साबित हो सकता है बड़ी चुनौती….

श्रद्धा ने IPS आशीष तिवारी और पुलिस अधिकारी अनिल रावत को भी अपनी मौत का ज़िम्मेदार बताया था। श्रद्धा के पिता ने बताया कि  विवेक अपने दोस्त से आशीष और अनिल रावत से बेटी को फ़ोन कराकर परेशान करता था। पिता ने कहा कि मेरी बेटी श्रद्धा की शादी 2020 में विवेक गुप्ता से तय हुई थी।

120 वर्षों से चली आ रही ठाकुर तिलकधारी सिंह बाल रामलीला समिति कुद्दुपुर का हुआ शुभारंभ ।

बेटी और दामाद की फ़ोन पर बातचीत होती थी। लेकिन, कोरोना (Corona) की वजह से शादी नहीं हो पाई थी। इस बीच मेरी बेटी ने बताया कि विवेक की आदत ठीक नहीं है। मैं उससे शादी नहीं करुँगी। इसके बाद शादी तोड़ दी गई। इसके बाद वो कई तरह से उसे परेशान (Worried) करने लगा।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स की नहीं होंगी सेमेस्टर परीक्षा, बच्चे होंगे प्रमोट….

Leave A Reply

Your email address will not be published.