केशव मौर्या का अनोखा बयान, कमल के फूल के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी भाजपा….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ब्रज क्षेत्र की बैठक में सपा, रालोद, बसपा और कांग्रेस पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चार सौ सीट लाने का सपना देख रहे हैं।

विश्वविद्यालय के खेल प्रेमियों के लिए बड़ी खबर क्रिकेट कोच ने क्या कहा आपको सुनना चाहिए ।

वह चार सौ कुर्सी ला सकते हैं, लेकिन इतने विधायक (MLA) लाना उनके वश की बात नहीं है। वहीं कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने जब उनसे पूछा यूपी में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा तो उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) या सीएम योगी (CM Yogi) का नाम नहीं लिया। उन्हाेंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) कमल के फूल के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।

धोबी समाज की यह हुंकार विपक्ष की क्या उड़ा देगी नींद ? चौधरी भरे जीत का दंभ।

 डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वर्ष 2014 में जब केंद्र (Central) में भाजपा की सरकार बनी तो प्रदेश में 325 सीट जीतकर 14 वर्ष का वनवास खत्म किया। तीन दलों ने गठबंधन किया, लेकिन आपने अपनी ताकत दिखाते हुए सभी का सूपड़ा साफ कर दिया। वर्ष 2019 में आपने एक बार फिर अपनी ताकत दिखाई और केंद्र में भाजपा की सरकार (government) बनवाई।

RRR जैसी फिल्मों में काम करने वाले साउथ के एक्टर ने ATI को लेकर क्या कहा ??

2017 से पहले के उत्तर प्रदेश और आज के उत्तर प्रदेश में काफी अंतर है। उन्होंने कहा कि पहले गुंडाराज, भ्रष्टाचार (corruption), माफ़िया राज प्रदेश में हुआ करता था। सभी दलों को भाजपा के सामने बहस के लिए बैठा दो, लेकिन कोई भाजपा के सामने टिक नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली व्यवस्था से लेकर सड़कों तक में काफ़ी सुधार हुआ है। 

सोनारी जफराबाद के ब्राह्मण है किसके साथ !! चुनाव यात्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.