पुलिस ने कबाड़ बेचने वालों के घर मारा छापा, लाखों के वाहन इंजन हुए बरामद….

0

मेरठ। सदर पुलिस ने रविवार दोपहर सोतीगंज में कुछ घरों और गोदाम पर दबिश दी। यहाँ बक्सों में बंद और वॉशिंग मशीन में छिपाकर रखे इंजन (engine) बरामद हुए। पुलिस को सूचना मिली कि अफजाल और फैजान के घर पर बाइक और अन्य वाहनों के इंजन रखे हैं।

बदमाश की रंगदारी माँगने के तरीके से हैरान हुए पुलिस व व्यापारी….

आरोपी और उसके साथी चोरी के वाहन काट रहे हैं। दबिश में काफी सामान बरामद किया गया। आरोपियों के परिजनों ने विरोध किया और बताया कि सामान का रिकार्ड और कागजात (documents) उनके पास हैं। पुलिस ने सारा सामान जब्त कर लिया और दस्तावेज लेकर परिवार को थाने बुलाया।

ममता बनर्जी अगले माह वाराणसी आकर मिशन यूपी-2022 का करेंगी शंखनाद….

सदर पुलिस (Sadar police) टीम सोतीगंज में रविवार दोपहर अफजाल, फैजान, जुनैद, राशिद और जुबैर के घर दबिश देने पहुँची। ये सभी कबाड़ी (scrap) एक ही अहाते में रहते हैं और सभी कबाड़ी हैं। पुलिस को बाइक-स्कूटी के कटान कर इंजन छिपाने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने दबिश के दौरान यहाँ से कई इंजन बरामद किए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कई इंजन वॉशिंग मशीन के अंदर, बक्से और स्टोर रूम में छिपाकर रखे हुए थे, जिन्हें बरामद किया गया।

UPSSSC लेखपाल भर्ती के लिए 7882 पदों पर किया जाएगा योग्य अभ्यर्थियों का चयन….

पुलिस ने सारी कार्रवाई की वीडियोग्राफी (videography) कराई। बरामद इंजन के नंबर खोजने का प्रयास किया, लेकिन कुछ के इंजन नंबर घिसकर मिटाए हुए मिले। इसके बाद पुलिस टीम ने सभी इंजन और खुले इंजन के पार्ट्स को कब्जे में लेकर लिस्ट बनाई। इस दौरान आरोपियों के परिजनों ने विरोध किया। कहा कि सभी वाहन इंजन के दस्तावेज उनके पास हैं।

PGI लखनऊ में होने वाली है 800 से ज़्यादा पदों पर भर्ती….

पुलिस ने जाँच के लिए सभी इंजन और सामान को कब्जे में लिया और थाने (police station) ले आए। मुख्य रूप से सारा सामान अफजाल और फैजान के मकान से बरामद बताया गया है। इसमें जुनैद, जुबैर और राशिद की भूमिका की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज (Case filed) किया है।

आगरा और लखनऊ में दीपावली के बाद फिर से शुरू हो जाएगी वॉल्वो बस सेवा….

Leave A Reply

Your email address will not be published.