मोदी सरकार का कानपुर वासियों को तोहफ़ा, कानपुर से तीन महानगरों के लिए सीधी उड़ान आज से शुरू….

0

कानपुर। केंद्र (central) की मोदी सरकार (Modi government) ने अपनी “उड़ान योजना” के तहत आज कानपुर (Kanpur) और आसपास के क्षेत्रों के लिए दिवाली से पहले बड़ी सौगात दी है। कानपुर महानगर से मुंबई (Mumbai), बेंगलुरु (Bengaluru) और हैदराबाद (Hyderabad) के लिए तीन सीधी उड़ानें आज से शुरू कर दी गई हैं। जिससे लोगों को काफ़ी सुविधा मिलने जा रही है।

यदि काशी नगरी के धन्वंतरि कूप का पी लिया पानी तो मिल जाएगा सभी रोगों से छुटकारा….

आज इन फ्लाइट्स (flights) को नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhia) ने हरी झंडी दिखाई। कानपुर एयरपोर्ट को और ज़्यादा विस्तार देते हुए आज से तीन नई उड़ानों को शुरू किया गया है। दिवाली (Diwali) का तोहफ़ा देते हुए नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद की सीधी उड़ान कानपुर से शुरू कर दी है। इंडिगो (Indigo) कंपनी इसका संचालन करेगी।

सीएम योगी ने दीपावली पर इंडियन ऑयल के कंपोज़िट सिलेंडर का किया शुभारंभ….

आज इसके लिए बकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया है। दिल्ली (Delhi) से ऑनलाइन नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति जुड़े जबकि चकेरी एयरपोर्ट में सूबे के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और सतीश महाना के साथ कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी शामिल हुए।

इस दीपावली पर 12 लाख दीपों से जगमाएगी प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या….

Leave A Reply

Your email address will not be published.