सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने किया जयंत चौधरी के राष्ट्रीय लोकदल से गठबंधन….

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (SAPA) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) इस बार का विधानसभा चुनाव (Assembly election) नहीं लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने खुद ये जानकारी दी है। अखिलेश यादव ने यह भी बताया है कि उनकी पार्टी यानि समाजवादी पार्टी तथा जयंत चौधरी के राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के बीच गठबंधन हो गया है जो जल्द ही दोनों पार्टियाँ मिलकर सीटों के बंटवारे की घोषणा करेंगी।

मोदी सरकार का कानपुर वासियों को तोहफ़ा, कानपुर से तीन महानगरों के लिए सीधी उड़ान आज से शुरू….

 न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि वह अगले साल की शुरुआत में होने वाला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। अखिलेश ने यह भी कहा कि चुनाव के लिए उनकी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के बीच गठबंधन को अंतिम रूप दे दिया गया है। सपा प्रमुख ने कहा, “रालोद के साथ हमारा गठबंधन फाइनल हो चुका है। बस सीट बंटवारे को अंतिम रूप दिया जाना है।”

यदि काशी नगरी के धन्वंतरि कूप का पी लिया पानी तो मिल जाएगा सभी रोगों से छुटकारा….

चुनाव में चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) को साथ लेने की संभावना पर अखिलेश ने कहा, “मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है। उन्हें और उनके लोगों को उचित सम्मान दिया जाएगा।” हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि इस बारे में अंतिम फैसला (final decision) कब लिया जाएगा।

सीएम योगी ने दीपावली पर इंडियन ऑयल के कंपोज़िट सिलेंडर का किया शुभारंभ….

Leave A Reply

Your email address will not be published.