गौतमबुद्धनगर से सांसद के घर का घेराव करने के आरोप में 600 किसानों पर दर्ज हुई प्राथमिकी….

0

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और उत्‍तर प्रदेश (UP) के गौतम बुद्ध नगर से सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr.Mahesh Sharma) के आवास का घेराव करने तथा मुख्य मार्ग पर यातायात बाधित करने के आरोप में नोएडा के सेक्टर 20 थाने में करीब 600 किसानों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अयोध्या दीपोत्सव की भव्यता को और आकर्षक बनाएगा एरियल ड्रोन शो….

अपर पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) रणविजय सिंह ने बताया कि 81 गाँव के किसान अपनी विभिन्न माँगों को लेकर 64 दिन से नोएडा (Noida) प्राधिकरण के खिलाफ धरना प्रदर्शन (Protest) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि किसानों ने मंगलवार को सांसद शर्मा के सेक्टर 15-ए स्थित आवास का घेराव करने की घोषणा की। सिंह ने बताया कि सांसद (Member of parliament) के आवास से थोड़ी ही दूरी पर पुलिस ने किसानों को रोक दिया, जिसके बाद किसान सड़क पर ही बैठ गए तथा उन्होंने यातायात बाधित कर दिया।

जालौन में देर रात नदी से निकलकर गाँव में पहुँचा एक मगरमच्छ, मचा हड़कंप….

उन्होंने कहा कि यातायात बाधित होने की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि इस मामले में भारतीय किसान परिषद के अध्यक्ष सुखबीर खलीफा समेत करीब 600 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी थाने की दीवार फांदकर हुआ फ़रार….

Leave A Reply

Your email address will not be published.