जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा का योगी को लिखा पत्र तेजी से हो रहा वायरल….

0

उत्तर प्रदेश। आगरा सेंट्रल जेल (Agra Central Jail) में बंद विधायक विजय मिश्रा का सोशल मीडिया (social media) पर सीएम को लिखा गया पत्र वायरल हो रहा है। जिसमें जेल में आमरण अनशन करने का ऐलान किया है।

वाराणसी हाइवे पर मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 4 की मौत 15 घायल….

भदोही (Bhadohi) में विधायक के अनशन की चर्चा है। हालांकि सेंट्रल जेल प्रशासन ने इससे इंकार किया है। विजय मिश्रा सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में बंद हैं। अक्तूबर 2020 में भदोही के विधायक विजय मिश्रा को आगरा सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था।

आगामी त्योहारों के चलते नोएडा में धारा 144 को 30 नवंबर तक किया गया लागू….

विधायक के खिलाफ उनके रिश्तेदारों ने गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उनकी पत्नी रामलली और पुत्र विष्णु मिश्र भी नामजद हैं। बता दें कि विधायक का मुख्यमंत्री (Chief Minister) को लिखा गया तीन पृष्ठ का पत्र दो दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इसमें विधायक ने अपनी विधायक निधि वर्ष 2020-21 और 2021-22 का टेंडर जानबूझकर नहीं करने का आरोप लगाया है।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने किया जयंत चौधरी के राष्ट्रीय लोकदल से गठबंधन….

जिसके लिए प्रशासनिक व संबंधित विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है। वायरल पत्र में विधायक ने आरोप लगाया है कि जनहित की परियोजनाओं के टेंडर में भारी कमीशन और दाम अधिक लिखवाने का दबाव बनाया जाता है। उन्होंने पानी, बिजली समेत जनहित से जुड़ी समस्याओं के लिए विधायक निधि से कार्य कराने को कई बार लिखा लेकिन, अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं।

मोदी सरकार का कानपुर वासियों को तोहफ़ा, कानपुर से तीन महानगरों के लिए सीधी उड़ान आज से शुरू….

वीके सिंह वरिष्ठ अधीक्षक सेंट्रल जेल कहते हैं कि विधायक विजय मिश्रा जेल में आमरण अनशन (death Strike) पर नहीं है। वह सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में बंद हैं। जेल से संबंधित विधायक (MLA) की कोई शिकायत नहीं है।

यदि काशी नगरी के धन्वंतरि कूप का पी लिया पानी तो मिल जाएगा सभी रोगों से छुटकारा….

Leave A Reply

Your email address will not be published.