अखिलेश का पत्रकारों से बयान, पिता के जन्मदिन पर चाचा को देंगे कोई बड़ा तोहफ़ा….

0

लखनऊ। सपा (SAPA) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के जन्मदिन पर चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) को तोहफ़ा देंगे।

गौतमबुद्धनगर से सांसद के घर का घेराव करने के आरोप में 600 किसानों पर दर्ज हुई प्राथमिकी….

 सैफई में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि चाचा की पार्टी प्रसपा से भी गठबंधन करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लखीमपुर (Lakhimpur) में मारे गए किसानों की याद में पार्टी ने स्मृति दिवस मनाया। सपा का हर कार्यकर्ता किसानों की याद में इस दिवाली (Diwali) एक दीपक जलाएगा। 

अयोध्या दीपोत्सव की भव्यता को और आकर्षक बनाएगा एरियल ड्रोन शो….

देर शाम परिवार संग सैफई में पैतृक आवास दिवाली मनाने पहुँचे सपा मुखिया ने बुधवार को पार्टीजनों से मुलाकात कर दीपावली की बधाई दी। इस बीच मीडिया (media) के सवालों के जवाब में अखिलेश ने कहा कि वह नेताजी (मुलायम सिंह) के जन्मदिन 22 नवंबर को चाचा शिवपाल सिंह यादव को बड़ा तोहफ़ा देंगे।

जालौन में देर रात नदी से निकलकर गाँव में पहुँचा एक मगरमच्छ, मचा हड़कंप….

सपा में प्रसपा के विलय पर अखिलेश ने कहा कि विलय किसी पार्टी का नहीं होगा। सपा विधानसभा चुनाव (Assembly elections) छोटे दलों के साथ मिलकर लड़ेगी और चाचा की पार्टी से भी वह गठबंधन करेंगे। कहा कि चाचा को जितना वह सम्मान देंगे उतना कोई नहीं दे पाएगा। 

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी थाने की दीवार फांदकर हुआ फ़रार….

Leave A Reply

Your email address will not be published.