योगी सरकार अगले साल मार्च तक गेहूँ और चावल के साथ मुफ़्त में देगी चीनी, दाल और तेल….

0

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना (Corona) को लेकर किए गए उपायों से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को फ़ायदा हो सकता है।

8 महीने बाद फिर शुरू पीएम किसान सम्मान निधि के किसानों का पंजीकरण

कोरोना के प्रभाव को कम करने के उद्देश्य से किए गए राहत वाले उपायों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के लिए विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा के प्रति जनता के बीच सकारात्मक भावना पैदा करने के लिए अवसर की एक नई खिड़की खोल दी है। दरअसल, पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना योजना के तहत योगी सरकार अब अगले साल मार्च तक गेहूँ, चावल के साथ दाल, तेल और चीनी भी मुफ़्त में देगी।

कक्षा 9 के परीक्षा पैटर्न बदले, अब लगभग 30 अंकों के आएँगे 20 बहुविकल्पीय प्रश्न….

 विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उत्तर प्रदेश में कोविड (COVID-19) की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित गरीबों के लिए योगी सरकार मुफ़्त राशन देगी और ऑनलाइन शिक्षा (online education) के लिए स्मार्टफ़ोन और टैबलेट भी राज्य सरकार (State Government) द्वारा बड़े पैमाने पर दिए जाएँगे।

इटावा में 372 राशन कार्ड निरस्त, नहीं मिलेगा सस्ते दर पर राशन….

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बुधवार को पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ़्त राशन की सेवा को अगले साल मार्च तक बढ़ा दिया और राहत पैकेज में गेहूँ-चावल के साथ-साथ तेल, दाल और नमक को जोड़ने की भी घोषणा की। योगी सरकार ने कहा कि इसका पूरा खर्च राज्य उठाएगा।

कानपुर में जीका वायरस के 56 मरीज मिलने से मचा हड़कंप….

Leave A Reply

Your email address will not be published.