शॉपिंग मॉल में सेल्फ़ी लेना पड़ा भारी, तीसरी मंजिल से गिरकर युवक की हुई मौत….

0

मेरठ। मेरठ (Meerut) में शॉपिंग मॉल में मोबाइल से सेल्फ़ी लेना एक युवक को भारी पड़ गया। दरअसल, मेरठ के शॉपिंग मॉल (shopping mall) की तीसरी मंजिल पर एक युवक सेल्फ़ी ले रहा था। इसी दौरान वो फिसलकर नीचे गिर गया। घटन के बाद मॉल के भीतर हड़कंप मच गया। हालांकि आनन-फ़ानन में युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यूपी में चुनावी तैयारी में जुटी कांग्रेस कभी भी जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट….

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली (Delhi) निवासी 22 वर्षीय आमिर अपने दोस्तों के साथ मेरठ के एक शॉपिंग मॉल में घूमने आया था। इसी दौरान वहाँ पर रेलिंग पर चढ़कर वह सेल्फ़ी (selfi) लेने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सेल्फ़ी लेने के दौरान ही उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। वहीं इलाज के दौरान केएमसी अस्पताल (KMC hospital) में उसने दम तोड़ दिया।

CBSE टर्म 1 एग्जाम की गाइडलाइन जारी: 9 नवंबर तक स्टूडेंट्स के रोल नंबर अपलोड होंगे; 11.30 बजे से शुरू होंगे एग्जाम, डेढ़ घंटे का होगा पेपर..

वहीं घटना के बाद स्थानीय थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया कि युवक नशे (Drunk) में था। मॉल में घूमने के दौरान एक्सीलेटर पर सेल्फ़ी लेते समय वह गिर गया। और अस्पताल में भर्ती के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अभी तक इस मामले में किसी ने कोई तहरीर (tahrir) नहीं दी है। अगर तहरीर दी जाती है, तो पुलिस (police) आगे की कार्रवाई करेगी।

त्योहार बीत जाने के बाद भी नहीं गिरे सब्ज़ियों के भाव, आम जनता परेशान

Leave A Reply

Your email address will not be published.