पत्नी ने किया मछली बनाने से इंकार तो पति ने डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट….

0

कुशीनगर। यूपी (UP) के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पचार में पति ने अपने पत्नी को मछली बनाने से मना करने की मामूली सी बात को लेकर डंडे से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारोपी को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया।

जनता का पैसा कब्रिस्तान बनाने में नहीं, मंदिरों के निर्माण के लिए किया जा रहा ख़र्च, सीएम योगी

सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह और पीयूष कांत राय घटनास्थल पर पहुँचकर जायजा लिया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

अयोध्या में दीपोत्सव के बाद दीयों से बचे हुए तेल बटोरने को मजबूर हुए गरीब मजदूर….

बताया जा रहा है कि रात में जब पति ने अपनी पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया तब बच्चों ने शोर मचाया फिर भी रात होने के कारण कोई नहीं आया और पत्नी की मौत (death) हो गई। शनिवार सुबह होने पर बच्चों ने ग्रामीणों को यह बात बताई तो सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह फोर्स लेकर मौके पर पहुँचे और हत्यारोपी (murderer) पति को गिरफ़्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

5 लुटेरों से मथुरा में बरामद किए गए 1.5 करोड़ के लगभग 1589 चोरी किए हुए मोबाइल फ़ोन….

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी पर डंडे से प्रहार कर उसको मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेजा गया है और हत्यारोपी की गिरफ़्तारी कर ली गई है।

तीन मनबढ़ युवकों ने मारी किन्नर को गोली, हालत गंभीर…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.