राशन वितरण एजेंसी संचालक पर धोखाधड़ी व महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप….

0

मेरठ। मेरठ (Meerut) के मवाना कस्बे के मोहल्ला मुन्नालाल निवासी एक युवती ने रविवार को थाने पर तहरीर (tahrir) देते हुए डीलर पर राशन बाँटने में धांधली करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपी ने नकाब तक खींचकर फेंक दिया।

कैम्पियरगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर 20 वर्षीय युवक की मौत….

पुलिस (police) ने मामले की तहरीर को लेकर जाँच (inquiry) शुरू कर दी है। वहीं घटना की जानकारी होते ही युवती पक्ष के लोगों ने हंगामा भी किया। मुन्नालाल निवासी हीना ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसका राशन रविन्द्र की एंजेसी पर है।

बुखार के चलते दो दिनों के भीतर हुई एक ही परिवार के 3 लोगों की रहस्यमयी मौत….

आरोप है कि रविन्द्र सरकार (government) की निर्धारित माप से कम सामान वितरण करता है। साथ ही कार्ड धारकों (card holders) से उसका व्यवहार भी अच्छा नहीं है। पूर्व में भी हीना ने रविन्द्र की शिकायत एसडीएम (SDM) मवाना से की थी। उक्त शिकायत की वीडियो उसके पास है। अब रविन्द्र हमें नाजायज़ रूप से राशन वितरण (ration distribution) करने में परेशान करता है।

25 हज़ार के टॉप 10 इनामी बदमाश को पुलिस ने गाज़ियाबाद से किया गिरफ़्तार….

रविवार को राशन हेतु फिंगर प्रिंट (finger print) देने गई तो उसने कहा कि सदस्यों को लेकर आओ। मोबाइल से रविन्द्र की वीडियो बनाई तो उसने हमला कर दिया। इतना ही नहीं गाली-गलौज करते हुए चेहरे पर पहना नकाब भी उसने उतारकर फेंक दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जाँच (investigation) शुरू कर दी है।

यूपी में योगी आदित्‍यनाथ सरकार आज भेजेगी स्कूली बच्चों को यूनिफ़ॉर्म के लिए पैसा….

Leave A Reply

Your email address will not be published.