भारत की हार पर पत्नी ने मनाया जश्न तो पति ने कर दी उस पर FIR….

0

रामपुर। T20 वर्ल्ड कप (T-20 world cup) में भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच मुकाबला हुए कई दिन बीत चुके हैं। भारतीय टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद से लगातार ही देश के अलग-अलग हिस्सों से पाकिस्तान के समर्थन में जश्न और नारेबाजी का मामले सामने आ रहा है। इनको लेकर विभिन्न लोगों द्वारा शिकायत भी दर्ज करवाई जा रही है लेकिन अब जो इस मैच से जुड़ा नया मामला सामने आया है, वो थोड़ा हटकर है। दरअसल, ये मामला एक दंपति से जुड़ा हुआ है।

पंचोत्सव के चार दिन बाद बैंक खुलने पर खाताधारकों की उमड़ी भीड़…..

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है, जहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने का आरोप लगाया है। इसको लेकर इशान मियां नाम के युवक ने रामपुर पुलिस (Rampur police) के पास जाकर FIR भी दर्ज करवाई है। न्यूज एजेंसी ANI से मिली जानकारी के अनुसार, रामपुर के  शंगनखेड़ा गाँव के रहने वाले इशान मियां ने अपनी पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ शियकायत दर्ज (complaint file) करवाई है।

मतदाता सूची को अपडेट करने के लिए रविवार को सभी पोलिंग बूथों पर चला अभियान….

शिकायत के अनुसार, 24 अक्टूबर को T20 विश्व कप मैच में भारत के पाकिस्तान से हारने के बाद उनकी पत्नी और ससुराल वालों ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस (whatsapp status) पर भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाया था। हालांकि इस मामले में एक पेंच भी है। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इशान मियां और उनकी पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा है। उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ पहले ही दहेज उत्पीड़न (dowry harassment) का मामला दर्ज करवाया हुआ है, जो कोर्ट (court) में चल रहा है।

राशन वितरण एजेंसी संचालक पर धोखाधड़ी व महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप….

ऐसे में ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि इशान मियां ने अपनी पत्नी के खिलाफ ये मामला इसीलिए दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में अभी FIR दर्ज कर ली है। रामपुर के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने इस मसले पर सवाल किए जाने पर कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जाँच (investigation) हर एंगल से की जा रही है।

कैम्पियरगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर 20 वर्षीय युवक की मौत….

Leave A Reply

Your email address will not be published.