बलिया में शादी के बीच से दूल्हा फ़रार, पंचायत कर मामला हुआ शांत….

0

बलिया। बलिया (Ballia) जिले में बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के गाँव में शादी के बीच से अचानक दूल्हा फ़रार हो गया। दूल्हे के काफी देर तक गायब रहने के बाद दोनों पक्ष में आपसी पंचायत कर मामले को शांत किया गया।

10 नवंबर को कानपुर मेट्रो के ट्रायल को हरी झंडी दिखाएँगे सीएम योगी….

मंदिर में कन्या पक्ष ने मेहमानों की खातिरदारी के लिए जलपान से लेकर भोजन तक की व्यवस्था कर रखी थी। तय समय से दूल्हा पक्ष (groom’s side) के लोगों के आगमन के साथ ही नाश्ता आदि के बीच दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे से वार्ता में मशरूफ हो गए। दूल्हा भी अपने दोस्तों के साथ हँसी-ठिठोली में मगन था।

चाय व पंचर की दुकान चलाने वाले 5वीं पास व्यक्ति ने बनाया हवा से चलने वाला इंजन

कुछ समय बीतने के बाद जब सिंदूरदान रस्म (vermilion ceremony) के लिए दूल्हे को तलाशा जाने लगा तो जानकारी मिली कि वह आसपास में ही कहीं गया है। कुछ देर में वह वापस आ जाएगा। काफी समय होने पर दूल्हे की वापसी नहीं देख उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ़ (mobile switch off) आने लगा।

माफ़िया अतीक अहमद की प्रॉपर्टी जब्त करने की शुरू हुई तैयारी….

मोबाइल ऑफ़ आने पर दोनों ही पक्ष के लोगों मे घबराहट व्याप्त हो गई। कुछ देर के बाद लोग दूल्हे की तलाश में जुट गए, लेकिन दूल्हे की कोई जानकारी नहीं मिलने पर लड़की वाले नाराज़ हो गए। घंटों तक चली बातचीत के बाद दूल्हे के वापस नहीं आने पर दोनों पक्षों ने आपस में पंचायत (panchayat) कर मामला रफ़ा-दफ़ा करने का निर्णय लिया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर किसानों ने एसडीएम सदर से की शिकायत….

दोनों पक्षों ने एक दूसरे को दिए शगुन वापस कर दिए। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग मंदिर (Temple) से चले गए, लेकिन इन सब के बीच दूल्हे के बिना बताए शादी स्थल से गायब होना दोनों की पक्षों के क्रोध का कारण बन रहा।

भारतीय सामाजिक न्याय मोर्चा व जनता दल लोकतांत्रिक के कई बड़े नेता हुए सपा में शामिल

Leave A Reply

Your email address will not be published.