इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ रंगे हाथों पकड़ पत्नी ने की दोनों की जमकर पिटाई…..

0

कानपुर। कानपुर (Kanpur) के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को गर्लफ्रेंड के साथ पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों को जमकर पीटा। इंस्पेक्टर ने भी पत्नी पर हाथ छोड़ा। तीनों की मारपीट होटल से सड़क तक आ गई।

कानपुर के बाद अब कन्नौज में जीका का हमला….

दरोगा की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड (suspend) कर दिया है। साथ ही मामले की जाँच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है। इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था।

उत्तर प्रदेश का सबसे प्रदूषित शहर बना वृंदावन, AQI रिकॉर्ड हुआ 477….

वह रविवार रात मैकरॉबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल के कमरे में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रुका हुआ था। महिला मित्र फ़र्रुखाबाद (Farukhabad) की रहने वाली है। इंस्पेक्टर के महिला के साथ होटल में मौजूद होने की जानकारी उसकी कन्नौज (Kannauj) में रह रही पत्नी को मिल गई।

UPTET परीक्षा के लेटेस्ट अपडेट और जानिए कब जारी होंगे एडमिट कार्ड..??

रात में ही पत्नी अपने कुछ परिवार वालों के साथ होटल पहुँची और पति को रंगे हाथ महिला (girlfriend) के साथ पकड़ लिया। उसने वहीं पर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। खूब लात-जूते चले। मारपीट होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर आ गई। चौराहे पर देर रात हंगामा होने पर आसपास के लोग बाहर निकल आए।

बहादुर शाह जफर एक महान सम्राट थे – गुलाम नबी आजाद।

ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुँची और तीनों को पुलिस स्टेशन ले आई। घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुँची। पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) ने दरोगा से रिपोर्ट तलब की। FIR के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने अतिरिक्त इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया।

डेंटिस्ट के पास गई महिला को नशीला इंजेक्शन लगा डॉक्टर ने किया दुष्कर्म….  

Leave A Reply

Your email address will not be published.