सीएम योगी के गृह क्षेत्र में अखिलेश तो आजमगढ़ में गरजेंगे अमित शाह

0

उत्तरप्रदेश समाजवादी पार्टी (सपा) (SAPA) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शनिवार को ही अपनी ‘समाजवादी विजय यात्रा’ के तीसरे चरण की शुरुआत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गृह क्षेत्र गोरखपुर (Gorakhpur) से करेंगे।अखिलेश गोरखपुर और कुशीनगर (Kushinagar) के दौरे पर रहेंगे और हवाई अड्डे पर उतरकर गोरखपुर में अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे।

दिव्यांग सेवा के पदाधिकारियों ने राज्यमंत्री कार्यालय के बाहर जमकर की नारेबाजीhttps://theatinews.com/2021/11/13/divyang-seva-officials-shouted-slogans-outside-the-minister-of-states-office/

वहीं अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ (Azamgarh) में एक समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के शामिल होने से आज सियासी पारा चढ़ेगा। बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में जहाँ पर इन दलों को सफलता नहीं मिली थीं वहाँ पर इस बार पूरी ताकत लगाने की तैयारी है। इसी कड़ी में आज भाजपा (BJP) जहाँ आजमगढ़ में जाकर अपनी ताकत दिखाएगी तो वहीं सपा गोरखपुर में आकर अपने मजबूत होने का अहसास कराएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.