घर से चूड़ी लेने निकली युवती को जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म

0

मुरादाबाद। मुरादाबाद (Muradabad) के थाना मूंढापांडे के गाँव निवासी युवती ने बीते दिन एसएसपी (SSP) के समक्ष पेश होकर गैंगरेप (gangrape) की शिकायत की थी। युवती ने बताया कि करीब ढाई माह पूर्व वह मूंढापांडे बाजार में चूड़ी खरीदने गई थी। रास्ते में उसे गाँव मिलक गोविंदपुर निवासी जावेद मिल गया। पीड़िता (victim) के अनुसार घर पहुँचाने के बहाने आरोपी ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और मूंढापांडे से मुरादाबाद की ओर ले गया। इसके बाद आरोपी ने हाईवे (highway) से बाइक नीचे जंगल की ओर मोड़ दी। जंगल में पहले से ही आसिम, इर्तजा, कादिर, इंतजार, रहमान और दो अन्य अज्ञात युवक मौजूद थे।

फीकी पड़ने लगी ताजमहल की चमक, धूल-मिट्टी का हो रहा जबरदस्त हमला

पीड़िता के अनुसार जंगल में सभी आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म (rape) किया। आरोप है कि आसिम ने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो (porn video) बना लिया था। बाद में वीडियो वायरल (video viral) करने और इकलौते भाई को जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने उसे वहाँ से भगा दिया। आरोपियों की धमकी से डरी पीड़िता परिवार वालों को आपबीती (ordeal) तक नहीं बता सकी। पीड़िता का आरोप है कि एक नवंबर को आरोपी जावेद और आसिम ने उसे फिर से बुलाया। युवती ने मना किया तो आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दी।

प्रियंका गाँधी पहुँची मायावती के दिल्ली आवास, माँ के निधन पर व्यक्त की संवेदनाएँ

पीड़िता के परिजनों को घटना का पता चला और एसएसपी से शिकायत (complaint) कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने तत्काल केस दर्ज (case filed) करने और आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई करने का आदेश दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.