महिलाओं को टिकट देने की बात कहते हुए प्रियंका गाँधी ने कहा कि पति से ही मत लड़िएगा

0

चित्रकूट। यूपी (UP) के चित्रकूट (Chitrakoot) में मंदाकिनीकी धारा में बने मंच से बुंदेलखंड (Bundelkhand) की महिलाओं के साथ कांग्रेस (Congress) की यूपी प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने संवाद किया। योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोलने के साथ विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से लेकर लोकसभा चुनाव तक की प्लानिंग उन्होंने बता डाली। 

सहारनपुर में दो तांत्रिक भाईयों की गोली मारकर हत्या

प्रियंका गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में आधे टिकट महिलाओं को देगी। विधानसभा चुनाव में उन्होंने 40 टिकट महिलाओं को देने का ऐलान पहले ही कर दिया था और कहा कि इसके बेहतर परिणाम आएँगे। उन्होंने भाजपा सरकार (BJP government) पर हमला बोलते हुए कहा कि मंत्री का बेटा किसानों को रौंद देता है और मंत्री (minister) अब तक सरकार में है। इसके साथ ही अपने भाषण में उन्होंने कहा कि लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ नारे के बारे में बोलते हुए उन्होंने हँसी-मजाक (joke) भी किया।

प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम, वीडियो कॉल कर दोनों ने कर ली आत्महत्या

कहा इसका मतलब यह नहीं कि आप घर में जाके पति से ही लड़ जाइए। ऐसे तो आपके पति मुझसे नाराज हो जाएँगे। महिलाएँ अपने हक के लिए लड़ें। लखनऊ (Lucknow) में मुझसे मिलने एक आशा बहू आई थी। उसे पुलिस (police) ने पीटा। कितनी मजबूत थी वह। उसने कहा-मैं नहीं डरूँगी और डटकर इसका सामना करूँगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.