दुष्कर्म का आरोपी रचा रहा था शादी, पुलिस के पहुँचते ही हुआ नौ-दो-ग्यारह

0

बुलंदशहर। बुलंदशहर (Bulandshahar) में अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गाँव में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (rape) का आरोपी युवक शादी करने पहुँच गया। सूचना मिलने पर पुलिस (police) मंडप पर पहुँची तो दूल्हा (groom) फ़रार हो गया। 20 नवंबर को चाइल्ड लाइन टीम (child line team) और अहमदगढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक गाँव में नाबालिग लड़की (Minor girl) की शादी कराई जा रही है।

वरमाला के समय दुल्हन को पसंद नहीं आया दूल्हा, शादी से किया इंकार

जिस युवक के साथ नाबालिग लड़की की शादी हो रही है, उस युवक पर एक नाबालिग लड़की से पाँच माह तक शादी (marriage) का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप भी है। बारात राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर से आई थी। इस मामले में थाना अहमदगढ़ में 5 अक्तूबर को आरोपी युवक (accused youth) के खिलाफ भरतपुर में केस भी दर्ज है।

जिलों के बाद अब यमुना एक्सप्रेसवे का भी नाम बदलने की तैयारी,अटल बिहारी वाजपेई होगा नया नाम

सूचना मिलने पर अहमदगढ़ पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम गाँव पहुँच गई और शादी को रूकवा दिया। पुलिस टीम को देखकर आरोपी दूल्हा मंडप से फ़रार हो गया। चाइल्ड लाइन टीम ने नाबालिग लड़की को अपनी सुपुर्दगी में लेते हुए उसे मेडिकल जाँच (medical test) के लिए जिला अस्पताल (district hospital) भेज दिया। समाचार (news) लिखे जाने तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज (case filed) नहीं हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.