ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

वाराणसी में कक्षा 3 की मात्र 9 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल के सफाईकर्मी ने किया दुष्कर्म

0

वाराणसी। वाराणसी (Varanasi) के लहरतारा (Lahartara) स्थित एक स्कूल में शुक्रवार दोपहर कक्षा तीन की नौ साल की छात्रा के साथ सफाईकर्मी युवक (sweeper) ने वाशरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर सिगरा पुलिस (Sigra police) ने पाक्सो एक्ट (pocso act) और दुराचार का मुकदमा दर्ज कर कैंट थाना क्षेत्र के मानस नगर पसियाना निवासी अजय कुमार उर्फ सिंकू को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया।

क्लासरूम से करीब 10 फुट दूरी पर ही वाशरूम है। बच्ची वाशरूम (washroom) गई तो उसी समय सफाईकर्मी भी घुसा और बच्ची के साथ दुराचार (rape) किया। उसने बाहर किसी को बताने से मना किया। बच्ची सहमी क्लासरूम में आई। दोपहर करीब दो बजे छुट्टी के बाद जब वह घर लौटी तो घर पर उसने माँ को आपबीती (ordeal) सुनाई। इसके बाद परिजन सन्न रह गये। बच्ची को लेकर परिजन स्कूल पहुँचे और यहाँ के प्रबंधन (Management) से शिकायत की। फुटेज आदि देखने के बाद मामले को बाहर न जाने देने का दबाव बनाया जाने लगा।

परिजनों ने दो घंटे बाद पुलिस (police) को सूचना दी। शाम चार बजे के बाद पहुँची पुलिस ने फुटेज (footage) खंगलवाये और सफाईकर्मी को उसके घर से हिरासत में ले लिया। एसीपी चेतगंज (ACP Chetganj) अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि बच्ची के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज (case filed) कर गिरफ़्तार कर लिया गया है। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.