ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

बीवी के घर से दहेज में नहीं मिले 2 लाख तो पति ने दे दिया तलाक

0

बलिया। दहेज (dowry) के रूप में बीवी से दो लाख रुपये नहीं मिला तो शौहर ने तीन तलाक (divorce) दे दिया। आँखों में आँसू लिए पीड़िता (victim) अधिकारियों के यहाँ न्याय (justice) की गुहार लगा रही है। मनियर थानाक्षेत्र के चोरकैंड निवासी शाहीन अफरोज ने डीएम (DM) से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है। उन्होंने लिखा है कि चोरकैंड निवासी तसलीम शेख हबीबी से वर्ष 1992 में शादी (marriage) हुई थी।

http://जश्न ए जौनपुर के प्रतियोगिता में लीजिए भाग और जीतिए एक लाख का इनाम

विवाह के एक माह बाद ही दहेज के रूप में पति एक लाख रुपये की माँग (demand) करने लगा। गरीब होने के नाते पिता पैसा नहीं दे सके तो इससे नाराज होकर पति मारपीट (fighting) करता था। आरोप है कि शादी के दो साल बाद उसने एक अन्य लड़की से शादी कर लिया और उसे लेकर उड़ीसा (Orissa) के सुंदरगढ़ में रहने लगा।

UPTET का पेपर लीक करने वाले आरोपियों की संपत्ति होगी जब्त, सीएम योगी

शाहीन का कहना है कि 24 नवम्बर को मेरा शौहर मेरे बहन के घर नगरा आया, जहाँ से साथ लेकर चोरकैंड (Chorkand) पहुँचा तथा साथ रखने के लिये दो लाख रुपये की डिमांड करने लगा। जब मैंने पैसे नहीं होने की बात कही तो उसने तीन तलाक (triple talaq) दे दिया। पीड़िता के अनुसार, डीएम ने इस मामले में कार्रवाई (action) करने का भरोसा दिया है। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.