ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

CM नीतीश ने 12,352 लोगों को सौंपी घर की चाभी….

0

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को पटना (Patna) में नगर विकास एवं आवास विभाग की कई योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) के तहत 12,352 लाभार्थियों को सांकेतिक तौर पर घर की चाबी भी सौंपी। इस अवसर पर सीएम नीतीश कुमार ने वर्तमान और पूर्व के शासन की तुलना करते हुए महिलाओं को पहले के हालात से अवगत कराया। बिहार सरकार द्वारा शहरी निकायों में आरक्षण का प्रावधान किए जाने के बाद महिला जनप्रतिनिधियों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

CM नीतीश ने 12,352 लोगों को सौंपी घर की चाभी….

उन्होंने अधिकारियों से आह्वान किया कि वो समय पर परियोजनाओं को पूरा करें। ग्रेटर पटना के कंसेप्ट पर भी मुख्यमंत्री ने चर्चा करते हुए कहा कि समय रहते इस पर भी काम करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने 15 वेडिंग जोन का उद्घाटन स्मार्ट सिटी की योजनाओं का शिलान्यास और कार्यारंभ भी किया।

अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी होगा भव्य मंदिर का निर्माण…

मंदिरी नाले के ऊपर सड़क निर्माण के अलावा अदालतगंज तालाब के पुनर्विकास योजना जन सेवा केंद्र पटना स्टेशन के पास 440 मीटर सब-वे के निर्माण का शिलान्यास और उद्घाटन किया। सीएम ने शनिवार को जिन 15 वेडिंग जून का उद्घाटन किया उसमें से 13 पटना में जबकि दरभंगा और बक्सर में एक-एक वेडिंग जोन शामिल है।

जौनपुर मे लगा धारा 144….

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.