ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

अब तक देश में कुल 5 मरीज मिले , ओमिक्रॉन का पहला मामला….

0

दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) का पहला केस सामने आया है। इसके साथ ही अब तक देश में ओमिक्रॉन के 5 मामले सामने आ चुके हैं। 5 दिसंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अफ्रीकी देश तंजानिया (Tanzania) से दुबई होते हुए ये मरीज दिल्ली आया था।

सरकार को भेजी आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों की लिस्ट….

दिल्ली एयरपोर्ट पर कोविड जांच में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई.हालांकि अभी तक किसी अन्य यात्री में ओमिक्रॉन की पुष्टि नहीं हुई है। डॉक्टरों की टीम हालात पर निगरानी बनाए हुए है। इसके बाद मरीज को LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस यात्री के साथ हवाई जहाज में सफर कर रहे 17 अन्य यात्रियों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

शराब बिक्री की सूचना देने पर चौकीदार और उसके परिवार की जमकर पिटाई….

4 दिसंबर को कोरोना के नए वेरिएंट ओमक्रॉन के दो मामले सामने आए थे। एक मामला महाराष्ट्र के डोंबीवली और दूसरा गुजरात के जामनगर से सामने आया था। दोनों ही यात्री दक्षिण अफ्रीका से भारत आए थे। इंडिया टुडे के मुताबिक ठाणे के डोंबीवली इलाके में एक 33 वर्षीय व्यक्ति कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट ये संक्रमित पाया गया है। गुजरात में ओमिक्रोन से संक्रमित व्यक्ति जिम्बॉब्वे (Zimbabwe) से गुजरात आया था।

गैंगस्टर एक्ट मामले में वांछित बदमाश गिरफ्तार….

आजतक की गोपी घांघर के मुताबिक गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में 72 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित पाए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य आयुक्त जय प्रकाश शिवहरे ने इस बात की पुष्टि की है। दो दिसंबर को कोविड-19 टेस्ट के बाद बुजुर्ग व्यक्ति का नमूना जीनोम सीक्वेंसिंग (Genome Sequencing) के लिए भेजा गया था।

दिल्ली के सारे स्कूल अगले आदेश तक बंद, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद दिल्ली सरकार का फैसला….

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.