ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

सीएम योगी के आदेश के बाद भी टैबलेट व लैपटॉप वितरित न होने पर अखिलेश यादव ने बोला सरकार पर हमला

0

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले एक बार फिर अफसरों की लेट लतीफी चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यह ऐलान किया था कि नवंबर के अंतिम हफ़्ते से यूपी (UP) में स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप वितरण (distribution) का काम शुरू कर दिया जाएगा।

पीएम मोदी के काशी विश्वनाथ लोकार्पण के बाद बाबा के दर्शन को वाराणसी पहुँची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

लेकिन दिसंबर महीने का आधा समय बीत जाने के बाद भी वितरण शुरू नहीं हो पाया है। इधर, टैबलेट और स्मार्टफोन के वितरण शुरू नहीं होने पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बाबा मुख्यमंत्री को ही लैपटॉप (laptop) चलाना नहीं आता, तो बच्चों को क्या देंगे..?

पूर्व सीएम ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री को अगर आप मोबाइल (mobile) दे दो तो वे भाग खड़े होंगे। उन्होंने आगे कहा कि ये सरकार (government) साढ़े चार साल में अब तक एक बार भी स्मार्टफोन, टैबलेट नहीं बाँट सकी है। सरकार पहले बोलती थी, फ्री वाई-फाई (Free Wi-Fi) देंगे। मगर अब तो टैबलेट और स्मार्टफोन ही नहीं दे पा रही है। सपा सुप्रीमो ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) अपना संकल्प पत्र पढ़ना भूल गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.