ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

देवर संग मिलकर भाभी ने प्रेमी के किए 12 टुकड़े और घाघरा नदी में फेंका

0

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में भाभी ने देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी (boyfriend) को मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद देवर ने प्रेमी के शरीर के 12 टुकड़े कर उसे घाघरा नदी (Ghaghara river) में फेंक दिया है। पुलिस (police) ने सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए आरोपी भाभी और देवर को गिरफ़्तार (arrest) कर जेल (jail) भेज दिया है।

सीएम योगी के आदेश के बाद भी टैबलेट व लैपटॉप वितरित न होने पर अखिलेश यादव ने बोला सरकार पर हमला

मामला रामनगर थाना क्षेत्र (Ramnagar police station area) का है। रामनगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (police officer) दिनेश कुमार दुबे ने बताया कि भैरमपुर (Bhairampur) का लवकुश जायसवाल अमोली कला में ठेके के बगल में अंडे की दुकान चलाता था, अमोली कला (Amoli kala) में एक महिला से लवकुश का अवैध संबंध (illicit relation) हो गया। महिला का पति फरवरी में एक फर्जी मुकदमे (fake case) में जेल चला गया था।

इसी बीच महिला से लवकुश के अवैध संबंध हो गए। सीओ दिनेश कुमार दुबे ने बताया कि यह बात महिला के देवर को पता चली, फिर उसने लवकुश को मारने (murder) का प्लान बनाया। महिला ने लवकुश को घर पर बुलाया और उसके देवर ने लवकुश की हत्या (murder) कर दी, फिर लवकुश की लाश (dead body) के 12 टुकड़े किए गए और सभी टुकड़ों को एक-एक करके घाघरा नदी में फेंक दिया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.