ATI NEWS
Sach ki Aawaz

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं हनुमा विहारी, अजिंक्य रहाणे या शार्दुल ठाकुर

0

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज (test series) के शुरुआती मैच में यह देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) सहित पाँच तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेंगे या उछाल भरी पिचों को देखते हुए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के रूप में अतिरिक्त बल्लेबाज को मौका दिया जाएगा।

20 हज़ार रुपए की रिश्वत लेने वाली दरोगा गीता यादव हुईं ड्यूटी से बर्खास्त

बल्लेबाजी (batting) के विकल्प के लिए हनुमा बिहारी (Hanuma Bihari) भी मजबूत दावेदार होंगे, जो भारत (India) की एक टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका का हाल ही में दौरा (visit) कर चुके हैं। भारतीय टीम पिछले तीन दिनों से सेंचुरियन (Sancturian) के सुपरस्पोर्ट पार्क (Supersport park) में अभ्यास कर रही है और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने मेहमानों को मैदान के मुख्य स्टेडियम (stadium) पर अभ्यास करने का मौका दिया है। एसईएनए (SENA) देशों (दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया) में टेस्ट मैच से पहले मुख्य विकेट पर अभ्यास (practice) का मौका मुश्किल से ही मिलता है।

परिवार वालों को नशीली चाय पिला गहने लेकर प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, अस्पताल में भर्ती परिजन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.