ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

परिवार वालों को नशीली चाय पिला गहने लेकर प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, अस्पताल में भर्ती परिजन

0

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शादी का एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। काफी कोशिशों के बाद एक माता-पिता ने अपनी बेटी के लिए वर ढूँढा था और शादी फाइनल की थी, मगर उनके अरमानों पर अचानक पानी फिर गया। मेहमान (guests) आ चुके थे, घर सज चुका था और यूँ कहें कि शादी की सारी तैयारियाँ (marriage preparations) पूरी हो चुकी थीं।

25 दिसंबर को 1 लाख युवाओं के पास होगा फ्री टैबलेट व स्मार्टफोन, सीएम योगी

मगर ऐन वक्त पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया, जिसकी वजह से न केवल रंग में भंग पड़ गया, बल्कि दुल्हन (Bride) के परिवार वालों को अस्पताल (hospital) में भर्ती होना पड़ा। दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) का है, जहाँ एक लड़की की शनिवार को शादी थी, मगर शादी से ठीक एक दिन पहले वह अपने प्रेमी संग फरार हो चली।

सीएम योगी के आदेश के बाद भी टैबलेट व लैपटॉप वितरित न होने पर अखिलेश यादव ने बोला सरकार पर हमला

लड़की ने काफी चालाकी से इस घटना (incident) को अंजाम दिया। आरोप है कि घर में शादी की तैयारियों में व्यस्त परिवार वालों को लड़की ने शुक्रवार को पहले नशीली चाय (poisonous tea) पिलाई और फिर सबको बेहोश कर दिया। इसके बाद दुल्हन घर में रखे पैसे और जेवर (jewellery) लेकर प्रेमी (boyfriend) संग फरार हो गई।

जब परिवार वालों को होश आया तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। इसके बाद परिवार वाले पुलिस (police) के पास पहुँचे और वहाँ शिकायत दर्ज (complaint file) कराई। नशीली चाय की वजह से परिवार के कुछ लोगों को अस्पताल में भी भर्ती (admit) कराना पड़ा है। हालांकि वे सभी इस वक्त खतरे से बाहर हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.