ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, सरकार बनी तो तीन गुना कर दूँगा महिलाओं की पेंशन

0

एटा। भाजपा (BJP) ने महिलाओं की पेंशन (pension) छीन ली और उनका हक भी। सपा सरकार (SAPA government) बनने के बाद महिलाओं को तीन गुनी पेंशन दी जाएगी। भाजपा सरकार में हर कोई परेशान है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि एटा (Etah), कासगंज (Kasganj), मैनपुरी (Mainpuri) सभी सीटें जिताकर भेजो। अपने आप सरकार बन जाएगी।

शादी के 10 साल बाद बेकरी व्यापारी ने पत्नी को मारी गोली और फिर कर ली आत्महत्या

उन्होंने कहा कि कोरोना काल (Corona period) में जब लोगों को दवाई की जरूरत थी। तब भाजपा सरकार (BJP government) न दवा दे सकी, न ही ऑक्सीजन (oxygen) और बिस्तर। समय पर ऑक्सीजन और दवा मिल जाती तो न जाने कितने लोगों की जान (life) बच जाती। यह लोग माँ गंगा की बात करते हैं। उसी गंगाजी में हजारों लाशें (dead bodies) बहकर चली गई। भाजपा ने पुरानी पेंशन माँगने वालों को, शिक्षामित्रों (shikshamitras) को अपमानित किया है। यह लोग अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं।

10 दिन के भीतर कल दोबारा वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं पीएम मोदी, 2100 करोड़ रूपए की देंगे सौगात

भाजपा ने नौकरी छीनकर सभी को बेरोजगार (Unemployed) कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में टॉपटेन अपराधियों की सूची जारी करे। हम तो माँग करते हैं कि टॉपटेन सूची जारी करेंगे तो भाजपा नेताओं के ही नाम आएँगे। सबसे ज्यादा अपराधी भाजपा सरकार में ही हैं। चुनाव (election) जीतने के लिए यह लोग माँ-बहनों की भी बेइज्जती करने में पीछे नहीं रहते। लखीमपुर (Lakhimpur) में बहनों के कपड़े छीन लिए। एटा में भी चुनाव के समय जमकर हंगामा किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.