ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

प्रियंका गाँधी का सरकार पर गंभीर आरोप, कहा हैक किया जा रहा मेरे बच्चों का फोन

0

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) ने सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) तक हैक (hack) किया जा रहा है। कांग्रेस महासचिव से जब राजनीतिक विरोधियों के घर आयकर विभाग (Income tax department) की छापेमारी और अवैध फोन टैपिंग के सवालों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये आरोप लगाए। प्रियंका ने कहा कि सरकार (government) उनके बच्चों को सोशल मीडिया (social media) पर निशाना बना रही है।

10 दिन के भीतर कल दोबारा वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं पीएम मोदी, 2100 करोड़ रूपए की देंगे सौगात

उन्होंने कहा, “मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए जा रहे हैं। फोन टैपिंग (phone tapping) ही काफी नहीं है। क्या उनके पास कोई काम नहीं है?” प्रियंका गांधी के दो बच्चे हैं। उनकी 18 साल की बेटी मिराया वाड्रा (Miraya Vadra) और 20 साल का बेटा रेहान वाड्रा (Rehaan Vadra) है।

नोएडा में बुज़ुर्ग दंपत्ति ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिख गए कई रिश्तेदारों के नाम

हालांकि उनके बच्चे बेहद कम ही सार्वजनिक तौर पर सामने आते हैं। प्रियंका गांधी इन दिनों यूपी (UP) में बेहद सक्रिय हैं। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) प्रभारी के तौर पर प्रियंका गाँधी पर देश के सबसे बड़े राज्य में पार्टी के प्रदर्शन को सुधारने की बड़ी जिम्मेदारी है। हालिया विधानसभा (Assembly) या लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में पार्टी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.