ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

कल रिलीज़ होने वाली फिल्म 83 के सभी एक्टर्स को खल रही यशपाल शर्मा की कमी

0

भारत (India) ने 1983 में वनडे वर्ल्ड कप (One day World Cup) जीतकर इतिहास के पन्नों पर अपना नाम अमर कर दिया था। यही कारण है कि उस भारतीय टीम की विजयगाथा (victory story) पर फिल्म 83 बन रही है। इस टीम में एक नहीं बल्कि अनेक स्टार्स थे। कपिल देव (Kapil Dev) इस टीम के कप्तान थे लेकिन विश्व चैंपियन (World champion) बनाने में हर एक खिलाड़ी का अहम योगदान रहा था।

प्रयागराज के संगम तट पर स्थित है मुगल बादशाह अकबर का किला, यह खुद में समेटे है कई रहस्य

उनमें से ही एक नाम था स्वर्गीय यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) का। यशपाल शर्मा का इसी साल 13 जुलाई 2021 को हार्ट अटैक (heart attack) से आकस्मिक निधन हो गया था। उनके जाने से जो 83 फिल्म आ रही है उसके स्टार्स और उनकी विश्व विजेता टीम के सभी साथी काफी दुखी थे और हैं। इंडिया टुडे (India today) के एक शो में पूरी टीम अपने रियल और रील स्टार्स के साथ थी। कुर्सियों पर थे।

रियल लेजेंड्स (real legends) और उनके पीछे थे रील स्टार्स (reel stars)। इसी बीच सभी लोग काफी भावुक भी नजर आए। कपिल देव इस फिल्म के लिए अपने जज्बात बताते-बताते रोने भी लगे। एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अपने आँसुओं को नहीं रोक पाए। वो लम्हा ही ऐसा था जिसने पूरे भारत को क्रिकेट (Cricket) की तरफ मोड़ दिया था।

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आज नितिन गडकरी करेंगे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन

उस लम्हे को जिंदा किया गया है कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित फिल्म 83 में। आपको बता दें कि इस फिल्म में यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे हैं जतिन सरना (Jatin Sarna)। सभी कुर्सियों पर खिलाड़ी (Cricketers) और उनके पीछे एक्टर्स (actors) थे। लेकिन यहाँ एक कुर्सी खाली थी और उसके पीछे थे जतिन सरना। ये कुर्सी किसी और की नहीं बल्कि दिवंगत यशपाल शर्मा जी की थी। राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने जिस वक्त यशपाल शर्मा का जिक्र किया उस वक्त उनका नाम सुनते ही उनके सभी दोस्तों की आँखें नम (eyes moist) हो गईं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.