ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

क्या फातिमा सना शेख बन गई हैं आमिर खान की बेगम, तस्वीरें बयाँ कर रहीं रिश्ते की सच्चाई..?

0

बॉलिवुड (Bollywood) के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने किरण राव (Kiran Rao) संग तलाक लेने का ऐलान किया था और उसी दौरान खबर आई थी कि वो ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से शादी करेंगे।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रधानमंत्री व चुनाव आयुक्त से की UP विधानसभा चुनाव टालने की अपील

इसी वजह से उन्होंने अपना 15 साल पुराना रिश्ता तोड़ा दिया। अब आमिर और फातिमा की फोटो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रही है, जिसमें दोनों की शादी होने का दावा किया जा रहा है। इस फोटो में आमिर खान के साथ फातिमा सना शेख दिखाई दे रही हैं और उनकी माँग में सिंदूर भी है। दावा (Claim) किया जा रहा है कि फातिमा, आमिर की तीसरी बेगम बन गई हैं।

UP के वासु वत्स का अंडर-19 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में हुआ चयन

मगर हम आपको बता दें कि आमिर और फातिमा की ये फोटो रियल नहीं है। जब आप इसे ध्यान से देखेंगे तो पाएँगे कि इसमें छेड़छाड़ की गई है। असली फोटो में आमिर के साथ किरण राव खड़ी हैं। किरण के चेहरे पर ही फातिमा का चेहरा लगाया गया है। यानि इसे फोटोशॉप्ड (photoshopped) किया गया है। किरण और आमिर की यह रियल फोटो आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की सगाई के दौरान की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.