ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

25 दिसंबर से यूपी में फिर लगेगा नाइट कर्फ्यू, सख़्त होंगी पाबंदियाँ

0

उत्तर प्रदेश। कोरोना (Corona) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron variant) ने यूपी (UP) में एक बार फिर नाइट कर्फ्यू (night curfew) का दौर लौटा दिया है। योगी सरकार (Yogi Government) ने 25 दिसम्‍बर से रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए नाईट कर्फ्यू लागू कर दिया है। इसके साथ ही विवाह समारोहों (marriage ceremonies) में भी दो सौ से अधिक मेहमानों को बुलाने पर रोक लगा दी गई है।

UP के 100 से अधिक IAS अफसरों को इस नए साल पर मिलेगा पदोन्नति का तोहफ़ा

सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने टीम-9 को आदेश दिया है कि कल से रात्रिकालीन कर्फ्यू को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए। आपको बता दें कि रात में 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। शादी-विवाह आदि सार्वजनिक आयोजनों में कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) के साथ अधिकतम 200 लोगों के भागीदारी की ही इजाज़त रहेगी। आयोजनकर्ता इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन (local administration) को देंगे।

फिल्म 83 की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही नज़र आए अमित शाह के बेटे जय शाह

कोरोना वायरस (Corona virus) के नए वैरिएंट को देखते हुए लखनऊ (Lucknow) में पहले ही धारा-144 लागू कर दी गई थी। इसके साथ ही पूरे प्रदेश में सार्वजनिक जगहों पर सामाजिक दूरी और मास्क का उपयोग अनिवार्य कर दिया गया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को ओमिक्रॉन के प्रति सचेत करते हुए सरकारी अस्‍पतालों (government hospitals) में बेडों की संख्‍या बढ़ाने और अन्‍य जरूरी उपाय करने को कहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.