ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का BJP सरकार पर हमला, कहा हार के डर से चुनाव टालने की कर रहे बात

0

लखनऊ। कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे पर अब इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने भी चिंता जताई है। हाईकोर्ट के बयान पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव (Ramgopal Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है। रामगोपाल यादव ने कहा कि ओमिक्रॉन कोई खतरनाक मामला नहीं है।

क्या फातिमा सना शेख बन गई हैं आमिर खान की बेगम, तस्वीरें बयाँ कर रहीं रिश्ते की सच्चाई..?

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए, किसी ने उन्हें अपील तो की नहीं थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों निर्देश दिया है। सपा नेता ने आगे कहा कि जनता पूरी तरह से बीजेपी के खिलाफ है। इसलिए डर से वह चुनाव (election) टालने का बहाना ढूंढ रही है। बता दें कि हाईकोर्ट (High Court) ने कहा कि प्रधानमंत्री (Prime Minister) इस पर विचार करें क्योंकि जान है तो जहान है।

टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपनी अपकमिंग मूवी “गणपत” का मोशन टीजर

साथ ही कोर्ट ने तीसरी लहर से जनता को बचाने के लिए राजनीतिक पार्टियों (political parties) द्वारा भीड़ एकत्रित कर चुनावी रैलियों पर रोक लगाने की भी अपील (appeal) की है। कोर्ट ने कहा है कि राजनीतिक पार्टियाँ चुनाव प्रचार टीवी व समाचार पत्रों के माध्यम से करें। यह बात जस्टिस शेखर कुमार यादव ने उत्तर गिरोहबंद कानून (North Gangster Law) के तहत जेल में बंद आरोपी संजय यादव की जमानत मंजूर करते हुए कही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.