ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

गाज़ियाबादवासियों को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का मिला तोहफ़ा, कभी भी हो सकता है उद्घाटन

0

गाज़ियाबाद। साल 2021 में गाज़ियाबादवासियों को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) का तोहफ़ा मिला, जिससे दिल्ली (Delhi) और मेरठ (Meerut) तक आवागमन आसान हो गया। साल 2022 में शहरवासियों को धोबीघाट आरओबी (ROB) का तोहफ़ा मिलेगा। इस प्रॉजेक्ट के मार्च तक पूरी तरफ से तैयार होने का दावा किया जा रहा है। इसके बाद किसी भी समय इसका उद्घाटन (innaugration) हो जाएगा।

7 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर हत्या, पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की हुई पुष्टि

धोबीघाट आरओबी के बन जाने के बाद विजयनगर (Vijaynagar) समेत आसपास की 15 से अधिक कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के लिए शहर में आवागमन (traffic) आसान हो जाएगा। वहीं, ट्रैफिक की समस्या को दूर करने के लिए जीडीए शहर (GDA city) के 10 चौराहों को मॉडिफाई करेगा, साथ ही इनका सौंदर्यीकरण (beautification) भी करवाएगा।

कोरोना महामारी से बचने के लिए अब बिना सुई चुभाए ही लग जाएगा जायकोव डी का टीका

नए साल में सिटी फॉरेस्ट में बटरफ्लाई पार्क भी शुरू होने की उम्मीद है। मधुबन बापूधाम में जीडीए के नए ऑफिस का शिलान्यास होगा। आरआरटीएस प्रॉजेक्ट (RRTS) का प्राथमिकता खंड का काम लगभग पूरा हो चुका होगा। डीएमई पर चिपियाना बुजुर्ग के पास निर्माणाधीन आरओबी का काम भी पूरा हो जाएगा। शहर में कुछ जगह पर मल्टिलेवल पार्किंग (Multilevel parking) का निर्माण कार्य भी शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.