ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

दादी को था असहायों से लगाव , असहायों को स्वेटर बांट याद किया उन्हें : विशाल सिंह

0

छात्र नेता विशाल सिंह द्वारा उनकी दादी मालती सिंह(पूर्व प्रधान बढ़ौना फतेहगंज) की पुण्यतिथि के अवसर पर बलोच टोला स्थित रचना विशेष विद्यालय में दिव्यांग बच्चों के बीच में जाकर उन्हें गर्म कपड़े व जलपान वितरित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
प्रतिमा के समक्ष श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री विकास ओझा ने कहा की जीवन वही है जो औरों के लिए काम आए।

Super 30 से Famous हुए बिहार के शिक्षक आनंद कुमार के गुरु का निधन

मानव मात्र के कल्याण में ही सच्ची देशभक्ति निहित है।दिव्यांग बच्चों के बीच में ऐसा पुनीत कार्य करने के लिए साधुवाद देता हूं।छात्रों को सम्बोधित करते हुए कार्यक्रम के आयोजक विशाल सिंह ने कहा कि युवा ही किसी देश की सभ्यता व संस्कृति के वाहक होते है इसलिए हम सभी का कर्तव्य है कि स्वनिर्माण के माध्यम से राष्ट्रनिर्माण में सहभागी बनकर भारतवर्ष को विश्वगुरु बनाने के सपने को साकार कर सकें।


उक्त अवसर पर एबीवीपी के धीरेंद्र, एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुराग राय, सास्वत सिंह,उद्देश्य सिंह,उदय यादव,हनी सिंह,पवन पांडेय,विराट प्रताप सिंह,अथर्व उपाध्याय व रक्षित प्रताप सिंह समेत अन्य लोगों ने श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

दादी को था असहायों से लगाव , असहायों को स्वेटर बांट याद किया उन्हें : विशाल सिंह

Leave A Reply

Your email address will not be published.