ATI NEWS
Sach ki Aawaz

बाराबंकी में थाने के पास वर्दीधारी बदमाशों ने की लूटपाट, विरोध कर रहे लोगों को पीटकर किया घायल

0

बाराबंकी। बाराबंकी (Barabanki) में थाने (police station) और सीओ आफिस (CO Office) से पाँच सौ मीटर दूर सोमवार की रात वर्दीधारी बदमाशों (Uniformed gangsters) ने जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने सात जगहों पर धावा बोलकर हजारों की नगदी (cash) व जेवरात (jewelry) उठा ले गए।

ACE ग्रुप के मालिक अजय चौधरी के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने की छापेमारी

यही नहीं विरोध करने वाले तीन लोगों को मारपीट कर घायल (injured) भी कर दिया। भिटरिया चौराहे पर लगी पिकेट से केवल 100 मीटर दूर बदमाशों ने सबसे पहले रात करीब दो बजे शिव शंकर वैश्य के यहाँ धावा बोलकर विभिन्न दरवाजे पर लगे छह ताले तोड़कर अंदर पहुँच गए। जहाँ उन्होंने शिव शंकर गुप्ता और उनकी पत्नी शांति गुप्ता को बंधक (mortgage) बना लिया। शांति गुप्ता के मुताबिक, बदमाश पुलिस (police) की वर्दी पहने हुए थे।

DRI लखनऊ की टीम ने पीयूष जैन से जेल में की पूछताछ, घंटों तक चलता रहा सवालों का सिलसिला

उन्होंने शांति को चुपचाप बिस्तर पर लेट जाने तथा जो भी जेवरात पहनी थी उसे उतारकर देने के लिए कहा। विरोध करने पर शिव शंकर गुप्ता के सर पर सरिया से वार (attack) करके उन्हें घायल कर दिया। इसी बीच जाग जाने पर उनके पोते आराध्या के बाल नोच डाले। यहाँ से वह शांति के कान के झुमके तथा गले की जंजीर के साथ ही बक्से में रखे करीब 10 हजार तथा शिव शंकर गुप्ता की जैकेट में रखे दुकानदारी (shoplifting) के 15 हज़ार निकाल लिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.