ATI NEWS
Sach ki Aawaz

पीलीभीत सांसद वरूण गाँधी हुए कोरोना पॉज़िटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

0

पीलीभीत। कोरोना (Corona) की तीसरी लहर में लोग तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) से पीलीभीत (Pilibhit) के सांसद वरुण गाँधी (Varun Gandhi) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है। रविवार को उन्होंने ट्वीट (tweet) कर बताया कि चुनाव प्रचार के लिए 3 दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। वरुण ने कहा कि चुनाव आयोग (Election Commission) को उम्मीदवारों (candidates) और राजनीतिक कार्यकर्ताओं (political workers) को कोरोना (Corona) का बूस्टर डोज (booster dose) लगवाना चाहिए।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जेल प्रशासन ने 6 कुख्यात अपराधियों को अलग-अलग जेल में किया शिफ़्ट

पीलीभीत के दो दिवसीय दौरे के बाद जब वरुण गाँधी दिल्ली (Delhi) लौटे तो उन्होंने एहतियातन के तौर पर कोरोना जाँच कराई। जहाँ उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। जिसके बाद वरुण गाँधी ने खुद को आइसोलेट (isolate) कर लिया है। इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के स्वास्थ्य विभाग (health department) से जारी बुलेटिन के मुताबिक, बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 6411 मामले सामने आए हैं।


चुनाव आयोग का सख़्त आदेश, 15 जनवरी तक नहीं होगी कोई भी चुनावी रैली, पदयात्रा व रोड शो

इस दौरान यूपी में संक्रमण से 6 लोगों की मौत (death) हो गई है। दो दिन पहले यूपी में कोरोना के महज 3121 नए मामले सामने आए थे। इस लिहाज से देखें तो दो दिन के भीतर यूपी में कोरोना संक्रमण की दर दोगुनी हो गई है। पिछले 24 घंटे में यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कोविड-19 के 867 नए मरीज मिले हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.