ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का बड़ा बयान, यूपी का अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती

0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने मंगलवार को बताया कि पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayavati) ने फिलहाल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का अगला विधानसभा चुनाव (Assembly elections) नहीं लड़ने का फैसला लिया है।

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए भी 14 जनवरी से प्रयागराज में शुरू होने जा रहा माघ मेला

मिश्रा ने मंगलवार को कहा, ”फिलहाल पार्टी (party) का यही निर्णय है कि बहन जी और मैं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि, आगे का फैसला बहन जी खुद करेंगी।” उन्होंने कहा, ”पंजाब (Punjab), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और उत्तराखंड (Uttarakhand) सहित कई राज्यों में चुनाव (election) हो रहा है। बहन जी चुनाव लड़वाने का काम कर रही हैं।

उत्तर प्रदेश में 24 घंटे के अंदर कोरोना के 11 हज़ार नए मामले आए सामने, लगभग 5 व्यक्तियों की मौत

मायावती ने हमें जो दिशा-निर्देश दिए हैं, उनके आधार पर ही हम इन राज्यों में चुनावी तैयारियाँ कर रहे हैं।” बसपा के राज्यसभा सदस्य (Rajya Sabha member) मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश की सभी 403 सीटों पर बसपा अकेले दम पर बिना किसी गठबंधन (alliance) के प्रत्याशी (candidate) उतारेगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। पंजाब में बसपा शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) (शिअद) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.