ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

UP की सत्ताधारी पार्टी BJP ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की जारी….

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (BJP) ने विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के लिए अपने उम्मीदवारों (candidates) की पहली लिस्ट जारी कर दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को गोरखपुर शहरी (Gorakhpur Urban) सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति के पर्व पर सुबह गोरखनाथ मंदिर में चढ़ाई “खिचड़ी”

केंद्रीय मंत्री (central minister) धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी महासचिव (party general secretary) अरुण सिंह ने नई दिल्ली (New Delhi) स्थित पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स (press conference) में इसका ऐलान किया। पार्टी ने उप मुख्यमंत्री (deputy chief minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) को प्रयागराज (Prayagraj) जिले के सिराथु विधान सभा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

लखनऊ विश्वविद्यालय में 15 से 31 जनवरी तक होने वाली सेमेस्टर परीक्षाएँ की गईं स्थगित

पार्टी ने आज पहले और दूसरे चरण के चुनाव (second phase election) के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है लेकिन गोरखपुर (Gorakhpur) में छठे चरण में 3 मार्च को चुनाव होने हैं। सिराथू (Sirathu) में भी पाँचवें चरण में चुनाव होने हैं। लिस्ट में नोएडा (Noida) से फिर से पंकज सिंह को उम्मीदवार बनाया है। वो केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बेटे हैं।

भीम आर्मी चीफ़ चंद्रशेखर आजाद ने पकड़ा अखिलेश यादव का हाथ, सपा का दामन थाम बढ़ेंगे आगे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.