ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

BJP प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल का बड़ा बयान: “जिसको वैक्सीन नहीं लगवानी है वो जहर खा लें”

0

मुजफ़्फ़रनगर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मुजफ़्फ़रनगर (Muzaffarnagar) में 2022 का विधानसभा चुनाव (Assembly elections) प्रथम चरण में होना है, जिसको लेकर सभी राजनितिक पार्टियों (political parties) के प्रत्याशियों ने मतदाताओं (voters) को रिझाने के लिए अपने-अपने हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता का विवादित बयान सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है।

कांग्रेस की “लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ” की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ने थामा BJP का दामन

मुजफ़्फ़रनगर सदर सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल देव अग्रवाल (Kapil dev Aggarwal) ने बयान दिया है कि जिन्हें वैक्सीन (vaccine) नहीं लगवानी वह जहर खा लें। दरअसल, मुजफ़्फ़रनगर सीट से भाजपा ने कपिल देव अग्रवाल को अपना उम्मीदवार (candidate) बनाया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने व्यापारियों (merchants) को संबोधित करते हुए कहा कि देश में डेढ़ सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन लग गई है।

भाजपा ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव ने लखनऊ पहुँचकर लिया मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद

जिसे वैक्सीन नहीं लगवानी तो वो जहर (poison) खा लें। इतना ही नहीं, वह यह भी कहते हैं कि अगर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मुख्यमंत्री (Chief Minister) होते तो दंगे (riots) हो गए होते। बता दें कि कपिल देव अग्रवाल योगी सरकार (Yogi Government) में मंत्री हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.