ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

स्वामी प्रसाद मौर्य सुल्तानपुर के MP-MLA कोर्ट में नहीं हुए पेश, जारी हुआ गैर जमानती वारंट

0

नई दिल्ली। योगी सरकार (Yogi Government) में कैबिनेट मंत्री (Cabinet minister) रहे स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) की आज सुल्तानपुर (Sultanpur) के MP-MLA कोर्ट में पेशी (court appearance) होनी थी, लेकिन वह पेश नहीं हुए। मामले में सुनवाई (hearing) के दौरान परिवादी अधिवक्ता (complainant advocate) अनिल कुमार तिवारी ने कोर्ट के स्पेशल मजिस्ट्रेट योगेश यादव से कार्यालय लिपिक (office clerk) से अद्यतन स्थिति (update status) के बाबत रिपोर्ट माँगने की बात कही।

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर तीखा हमला, कहा तमंचावादी हैं सपाई और दंगा व हिंसा करना है इनका काम….

कोर्ट ने मामले में अगली तिथि 4 फरवरी नियत की है। बता दें कि साल 2014 में देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी (offensive remarks) करने के मामले में पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को 12 जनवरी को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। इसके बाद कोर्ट ने सुनवाई करते हुए 24 जनवरी तक उन्हें कोर्ट में हाज़िर (present in court) होने को कहा था।

वाराणसी में कोरोना की कहर से बीएचयू में भर्ती 2 मरीजों की मृत्यु।।

पिछली पेशी पर हाईकोर्ट (Highcourt) से हुए स्थगन की स्थिति स्पष्ट न होने के चलते कोर्ट ने कार्यवाही स्थगित कर दी थी। हाईकोर्ट से स्थगन की स्थिति स्पष्ट न होने एवं कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की वजह से गिरफ़्तारी वारंट (arrest warrant) की कार्रवाई (action) भी नहीं हो सकी।

अयोध्या से नहीं लड़ रहे सीएम योगी चुनाव, आचार्य सत्येंद्र दास ने खुशी जताते हुए कहीं यह बात

Leave A Reply

Your email address will not be published.