ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

यूपी में अब मथुरा पर है BJP की नज़र, 100 से अधिक हैं यहाँ विधानसभा सीटें….

0

मथुरा। यूपी (UP) के चुनाव प्रचार में आज बीजेपी (BJP) का फोकस मथुरा (Mathura) (कृष्ण जन्मभूमि) पर है, जो कि अयोध्या (Ayodhya) और वाराणसी (Varanasi) के साथ प्रमुख मंदिरों में से एक है। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज पश्चिमी यूपी को कवर कर रहे हैं, जिसमें 100 से अधिक विधानसभा सीटें (Assembly seats) हैं, जहाँ सात में से 3 चरणों में मतदान (vote) होगा।

आजमगढ़ में बाप-बेटा होंगे आमने-सामने, सपा व भाजपा में काँटे की होगी टक्कर….

वापस लिए जा चुके तीनों कृषि कानूनों (agricultural laws) को लेकर पश्चिमी यूपी में बीजेपी (BJP) ‘अलोकप्रियता’ की धारणा से जूझ रही है। 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पश्चिमी यूपी (Western UP) में 76 फीसदी सीटें जीती थीं। अमित शाह ने आज वृंदावन (Vrindavan) के बाँके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Mandir) में पूजा-अर्चना की। मथुरा (Mathura) में अमित शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP government) में अपराध घटे हैं।  यूपी में कानून का राज कायम हुआ है।

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, राज बब्बर एक बार फ़िर थाम सकते हैं सपा का हाथ….

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि आपस में जुड़े लोगों के यहाँ नोटों की गड्डियाँ निकल रही हैं। गुंडा (Punk), आतंकवाद (terrorism) और दंगों (riots) से मुक्त शासन देने का काम योगी सरकार ने किया है। अमित शाह ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मुफ़्त बिजली (free electricity) की बात करते हैं, जो बिजली ही नहीं दे पाए, वो मुफ़्त बिजली क्या देंगे।

नोएडा अथॉरिटी करा रही है पेट्स का रजिस्ट्रेशन, न कराने वाले मालिकों पर 15 फरवरी से लगेगा जुर्माना….

Leave A Reply

Your email address will not be published.