ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

युवक के प्रेम-विवाह करने से नाराज़ गाँव वालों ने उसकी माँ की पीट-पीटकर कर दी हत्या

0

बरेली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले के बिलौआ गाँव (Billauva village) में एक व्यक्ति के प्रेम-विवाह (love marriage) करने से नाराज़ गाँव वालों (villagers) ने उसकी 40 वर्षीय माँ की पीट-पीटकर हत्‍या (murder) कर दी। वहीं महिला के पति ने किसी तरह से वहाँ से भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस (police) ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने मामले में सभी छह आरोपियों (accused) को गिरफ़्तार (arrest) कर विधिक प्रक्रिया (legal process) पूरी करने के बाद उन्हें जेल (jail) भेज दिया है। 

डॉक्टर के बेटे का अपहरण कर पैसे न मिलने पर पूर्व कर्मचारियों ने कर दी उसकी हत्या

फरीदपुर (Faridpur) के क्षेत्राधिकारी एसके राय ने बताया कि मृतक महिला चमेली के पति बालकराम कश्यप की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज (Case filed) कर सभी छह आरोपियों को गिरफ़्तार कर रविवार को ही जेल भेज दिया है और चमेली का शव (dead body) का पोस्टमार्टम (autopsy) कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द (handed over) कर दिया गया है। बालकराम कश्यप ने पुलिस को दी गई तहरीर (tahrir) में आरोप (allegation) लगाया कि साल भर पहले उनके बेटे सोनू ने गाँव की ही एक लड़की सुमन से घर से भागकर शादी (marriage) कर ली थी।

यूपी में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे के भीतर प्रदेश में हुई 26 लोगों की मौत

तभी से सुमन का परिवार उनसे रंजिश (enmity) रखता था। इसी डर से उन लोगों ने गाँव छोड़ दिया था। शुक्रवार को ही वह अपनी पत्नी चमेली के साथ गाँव पहुँचे और शाम करीब चार बजे वह पत्नी चमेली के साथ राशन (ration) लेने जा रहे थे, तभी रास्ते में लाठी डंडा लेकर लड़की के पिता मुलायम, मुनीश, गुरुदेव, रामबाबू, रक्षपाल और शैलेंद्र ने उन पर हमला (attack) कर दिया जिसमें उनकी घायल पत्नी की मौके पर ही मौत (death) हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.