ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

लखनऊ में सपा के प्रदेश कार्यालय पर भीड़ जुटाकर नारेबाजी करने वालों पर दर्ज हुई FIR, कोविड नियमों का हुआ उल्लंघन….

0

लखनऊ। लखनऊ (Lucknow) में विक्रमादित्य मार्ग (Vikramaditya road) स्थित सपा के प्रदेश कार्यालय (SP State Office) के बाहर 25 और 26 जनवरी को टिकट के आवेदन को लेकर जुटे सपा नेता व कार्यकर्ताओं (workers) के खिलाफ कोविड नियमों (covid guidelines) का उल्लंघन (Violation) करने की एफ़आईआर दर्ज (FIR registered) की गई है।

हैकर ने हैक किया महिला का मोबाइल और Fb पर अपलोड की अश्लील फ़ोटो, वीमेंस पॉवर लाइन से भी नहीं मिली कोई मदद….

गौतमपल्ली पुलिस (Gautampalli police) ने गुपचुप तरीके से यह कार्रवाई की है। इसमें सपा (SAPA) के 14 नेताओं व 67 अज्ञात कार्यकर्ताओं पर भीड़ लगाने का आरोप (allegation) है। गौतमपल्ली कोतवाली के सब इंस्पेक्टर अजय सिंह ने पहली रिपोर्ट (first report) 25 जनवरी को लिखाई।

दिव्यांगों व 80 से अधिक उम्र वाले लोगों की मेरठ में शुरू हुई मतदान प्रक्रिया, चुनाव आयोग ने दिया निर्देश

इसमें कानपुर (Kanpur) निवासी सपा नेता सुधीर त्रिवेदी, शाहजहाँपुर (Shahjahanpur) के अमृत सिंह उर्फ कल्लू यादव, कानपुर के अमित यादव, सुमित और सात अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है। इन पर आरोप है कि 25 जनवरी की दोपहर ये लोग सपा दफ़्तर के बाहर जुटकर नारेबाजी (sloganeering) कर रहे थे। इन्होंने सोशल डिस्टेटिंग (social distancing) का पालन भी नहीं किया।

UPTET उत्तर ‍कुंजी पर 1 फरवरी तक ही आपत्ति दर्ज कर सकते हैं उम्मीदवार, इसके बाद आपत्ति दर्ज करने की बंद हो जाएगी विंडो

 दूसरा मुकदमा 26 जनवरी को सुलतानपुर (Sultanpur) के सपा नेता राम बहादुर यादव, उदयराज, अरुण, अभिषेक यादव, रामप्रवेश, महेंद्र यादव, मुरादाबाद (Muradabad) के शाहजेब, सुलतानपुर (Sultanpur) के प्रदीप यादव, एटा (Etah) के योगेश, रायबरेली (Raebareilly) के उमानाथ और 60 अन्य के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन करने का मामला दर्ज हुआ है। 

PM मोदी ने विपक्ष पर लगाया यूपी के वोटरों को भड़काने का आरोप, कहा CM योगी के कार्यों से है लोगों को कुंठा….

Leave A Reply

Your email address will not be published.