ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

UP में योगी सरकार ने वैक्सीनेशन को लेकर स्थापित किया नया कीर्तिमान, शत-प्रतिशत पात्र जनसंख्या को लगी पहली डोज….

0

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) ने सोमवार को वैक्सीनेशन (vaccination) को लेकर नया कीर्तिमान (record) स्थापित कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को राज्य (state) में वैक्सीनेशन (vaccination) को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट (tweet) कर कहा कि, “सभी प्रदेशवासियों के लिए आज का दिन ऐतिहासिक (historical) है।

भारतीय किसान यूनियन ने देश के अलग-अलग शहरों में सरकार के ख़िलाफ़ धरना प्रदर्शन कर मनाया ‘विश्वासघात दिवस’

आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जी के कुशल मार्गदर्शन में उ.प्र. में शत-प्रतिशत पात्र जनसंख्या (eligible population) को कोविड वैक्सीन की पहली डोज़ का सुरक्षा कवच प्रदान किया जा चुका है। कोरोना (Corona) के विरुद्ध इस युद्ध को हम सभी मिलकर अवश्य जीतेंगे।” बता दें कि, कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बीच उत्तर प्रदेश में कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccination) अभियान (Campaign) तेजी से चलया जा रहा है।

चुनाव में वोटर्स को लुभाने के लिए अखिलेश ने किया बड़ा वादा, सरकार बनने पर कैंटीन में 10 रूपए का मिलेगा भरपेट भोजन

उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने सोमवार को बताया कि 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के 14,70,45,190 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज़ लग चुकी है, इनमें से 10,22,99,433  लोगों को दूसरी डोज़ भी लगी है। प्रदेश में 15-18 साल के बच्चों में 92,74,097 को पहली डोज़ लग चुकी है। पिछले 24 घंटे में कोविड (Covid) के 6,626 नए मामले सामने आए और 6,946 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज (discharge) हुए हैं। अब भी सक्रिय मामलों (active cases) की संख्या 54,836 है।

 UPPCL में हुए 2200 करोड़ रूपए के PF घोटाले की जाँच कर रही CBI ने तीन वरिष्ठ IAS ऑफ़िसरों के जाँच की माँगी अनुमति

Leave A Reply

Your email address will not be published.